आईपीएल 2024 का शुक्रवार को आगाज होगा। टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का आरसीबी के खिलाफ रिकॉर्ड शानदार है। आईपीएल इतिहास में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच कुल 31 मैच खेले गए हैं। सीएसके यहां स्‍पष्‍ट विजेता नजर आता है, जिसने 20 मुकाबले जीते। आरसीबी की टीम 10 मैच जीतने में कामयाब रही। एक मैच बेनतीजा रहा।

चेपॉक में सीएसके हावी

एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में सीएसके का आरसीबी के खिलाफ रिकॉर्ड शानदार है। सीएसके ने इस मैदान पर 7-1 की बढ़त बना रखी है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने चेपॉक स्‍टेडियम में 2008 से कोई मुकाबला नहीं जीता है। आरसीबी इस कसक को आगामी मुकाबले में तोड़ना चाहेगी। बता दें कि जब सीएसके और आरसीबी के बीच आखिरी भिड़ंत हुई थी जब एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली येलो ब्रिगेड ने 8 विकेट की आसान जीत दर्ज की थी।

चलिए जानते हैं कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबले का लाइव प्रसारण और ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग आप कब, कहां और कैसे देख सकते हैं।

CSK vs RCB के बीच आईपीएल 2024 का पहला मैच कब और कहां खेला जाएगा?

CSK vs RCB के बीच आईपीएल 2024 का पहला 22 मार्च यानी शुक्रवार को चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

CSK vs RCB के बीच आईपीएल 2024 का पहला मैच कितने बजे शुरू होगा?

CSK vs RCB के बीच आईपीएल 2024 का पहला मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 से शुरू होगा। टॉस आधे घंटे पहले होगा।

CSK vs RCB के बीच आईपीएल 2024 के पहले मैच का प्रसारण किस चैनल पर होगा?

CSK vs RCB के बीच आईपीएल 2024 के पहले मैच का लाइव प्रसारण आप स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं।

CSK vs RCB के बीच आईपीएल 2024 के पहले मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप कैसे फ्री में देख सकते हैं?

CSK vs RCB के बीच आईपीएल 2024 के पहले मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप फ्री में जिओ सिनेमा ऐप पर देख सकते हैं। इसके अलावा जागरण डॉट कॉम पर भी आप पल-पल की अपडेट पढ़ सकते हैं।