बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन की पहचान न सिर्फ एक दिग्गज अभिनेता की है, बल्कि लोग उन्हें एक बेहतरीन पिता और पति के रूप में भी जानते हैं। कल यानि 18 मार्च को अमिताभ बच्चन ने अपनी लाडली बेटी श्वेता नंदा का 50वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने अपने घर 'प्रतीक्षा' की कुछ झलकियों को अपने फैंस के साथ साझा करते हुए बेटी श्वेता के लिए एक भावुक सा नोट भी लिखा है। सोशल मीडिया पर अमिताभ का यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। 

अमिताभ बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के साथ-साथ अपने ब्लॉग पर भी अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट्स को अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। कल बेटी श्वेता के जन्मदिन के मौके पर अमिताभ बच्चन ने एक नोट साझा करते हुए लिखा, 'आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। आज का दिन बेहद उल्लास भरा दिन है। आज श्वेता अपने स्वर्णिम युग में प्रवेश कर रही हैं।'

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकर अमिताभ बच्चन ने कल अपने घर 'प्रतीक्षा' में अपनी बेटी श्वेता बच्चन का जन्मदिन मनाते दिखाई दिए। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में आगे लिखा है, 'हम इस घर में दो साल की श्वेता को पहली बार लेकर आए थे और आज यह घर पोते-पोतियों से भरा हुआ है। 'प्रतीक्षा' हमारी हर खुशी का साक्षी रहा है।'अमिताभ बच्चन के लिए उनके परिवार से बढ़कर कुछ भी नहीं है। अभिनेता लगभग हर मौके पर परिवार की एकता और एकजुटता के बारे में बातें करते दिखाई देते हैं। अपने पोस्ट में अमिताभ लिखते हैं, 'खाने की मेज पर जब पूरा परिवार एक साथ मौजूद हो तब जीवन में स्वाद आ जाता है।' अमिताभ बच्चन हर रविवार को अपने घर 'प्रतीक्षा' के बाहर आकर अपने फैंस से जरूर मिलते हैं। कल भी अभिनेता अपने फैंस से मिलने के लिए बाहर आए। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग से फैंस की भीड़ के साथ अपनी कई सुंदर तस्वीरों को भी साझा किया है।