चेपॉक में रुतुराज गायकवाड़ शतक जड़ने से महज 2 रन और चूक गए। रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले जा रहे आईपीएल 2024 के मैच में सीएसके के कप्तान रुतुराज ने 54 गेंदों का सामना करते हुए 98 रन बनाए, लेकिन आखिरी ओवर में वह आउट हो गए। चेपॉक में हर किसी को उम्मीद थी कि रुतुराज अपना शतक पूरा कर लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। चेपॉक में रुतुराज गायकवाड़ का दिल टूट गया। बता दें कि अगर रुतुराज शतक जड़ लेते तो वह आईपीएल में इतिहास रच देते।

Ruturaj Gaikwad 2 रन बना लेते तो IPL में रच लेते इतिहास

दरअसल, रुतुराज गायकवाड़ अगर 2 रन और बना लेते तो वह आईपीएल में एक नया रिकॉर्ड बना लेते। चेपॉक में रुतुराज गायकवाड़ 98 रन पर आउट हुए। वह अगर शतक बना लेते तो वह आईपीएल इतिहास के पहले ऐसे कप्तान बन जाते, जिन्होंने आईपीएल में लगातार मैचों में शतक जड़े, लेकिन आखिरी ओवर में रुतुराज गायकवाड़ बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में टी नटराजन का शिकार बने। रुतुराज ने इससे पिछले हफ्ते लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 60 गेंदों पर 108 रन बनाए थे।

बता दें कि आईपीएल में अब तक केवल 4 बल्लेबाजों ने लगातार शतक लगाए हैं। शुभमन गिल और विराट कोहली ने साल 2023 में यह कारनामा किया था।

अगर बात करें मैच की तो बता दें कि टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी सीएसके की टीम ने 3 विकेट पर 212 रन बनाए। रुतुराज गायकवाड़ ने कप्तानी पारी खेली और 54 गेंदों पर 98 रन बनाए। उनकी पारी में 3 छक्के और 10 चौके शामिल रहे। उनके अलावा डेरेल मिचेल ने 32 गेंदों पर 52 रनों की तूफानी पारी खेली। अंत में शिवम दुबे ने 20 गेंदों पर नाबाद 39 रन जड़े।