साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही एनिमल ने यूं तो बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ नोट छापे, लेकिन फिल्म की आलोचना भी जमकर हुई। फिल्म में रणबीर कपूर की भूमिका को मिसोजिनिस्ट कहा गया। वहीं, रश्मिका मंदाना को भी अपने किरदार के लिए खूब ट्रोल किया गया।

पुष्पा 2 की तैयारी में रश्मिका मंदाना ने एक इंटरव्यू में पहली सुपरहिट बॉलीवुड मूवी एनिमल को लेकर हुई आलोचना पर चुप्पी तोड़ी है। महीनों बाद अभिनेत्री ने रणबीर को मिसोजिनिस्ट कहे जाने और खुद के डायलॉग डिलीवर के तरीके के चलते हुई ट्रोलिंग पर करारा जवाब दिया है।

रणबीर कपूर को मिसोजिनिस्ट कहने पर बोलीं रश्मिका

रश्मिका मंदाना ने नेहा धूपिया के चैट शो नो फिल्टर नेहा पॉडकास्ट में रणबीर कपूर के किरदार को डिफेंड किया है। रश्मिका ने कहा, "उसका दिमाग उलझा हुआ है और वह अपने पिता के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। यह मेरे दिमाग में उस वक्त छप गया था, जब मैंने फिल्म की शूटिंग की थी। इसके बारे में कुछ नहीं किया जा सकता है, क्योंकि यह उसकी कहानी है।"

रश्मिका ने इस बारे में आगे कहा, "अगर आप चाहते हैं कि फिल्म रॉ, रियल और करेक्ट हो, तो एनिमल ऐसा ही है। यह देखने के बाद आपको लगता है कि यह मिसोजिनिस्ट है या फिर कुछ और। अगर आपने इसे एन्जॉय किया तो बाकी चीजें छोड़ दीजिए।"

फिल्म को लेकर हुई ट्रोलिंग पर बोलीं रश्मिका

रश्मिका मंदाना को अपने डायलॉग डिलीवर करने को लेकर भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। करवा चौथ वाला सीन सबसे ज्यादा वायरल हुआ। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें नहीं पसंद है कि लोग किसी महिला की बॉडी को लेकर ट्रोल करते हैं। हालांकि, डायलॉग या किसी और चीज को लेकर ट्रोल करने पर उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं है।

बता दें कि रश्मिका मंदाना जल्द ही पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास गर्लफ्रेंड समेत कई फिल्में लाइन में हैं।