सारा अली खान स्टारर फिल्म 'ए वतन मेरे वतन' अपने ट्रेलर रिलीज के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है। कन्नन अय्यर के निर्देशन में यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें आजादी के संघर्ष को दिखाया गया है। फिल्म में सारा का किरदार को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। इस उत्साह को और बढ़ाने के लिए मेकर्स ने ट्रेलर के बाद अब फिल्म का पहला गाना 'जूलिया' भी रिलीज कर दिया है।

'ऐ वतन मेरे वतन' का 'जूलिया' गाना जोश से भरा हुआ है। इस गाने को दिव्य कुमार और शशि सुमन ने अपनी आवाज दी है। वहीं, फिल्म का संगीत भी शशि सुमन ने ही तैयार किया है। 'जूलिया' के बोल प्रशांत इंगोले ने लिखा है। 'जूलिया' में पुराने जमाने के आकर्षण को दिखाने की कोशिश की गई है। गाने के खूबसूरत बोल दर्शकों के दिल को छूने के साथ थिरकने पर भी मजबूर कर रहे हैं।
 
करण जौहर की धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म में सारा अली खान के अलावा इमरान हाशमी, सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ' नील और आनंद तिवारी जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। 

'ए वतन मेरे वतन' सारा ने 22 साल की लड़की 'उषा' का किरदार निभाया है। जो 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान ब्रिटिश राज के खिलाफ देश को एक साथ लाने के लिए अंडरग्राउंड रेडियो स्टेशन चलाती है।

फिल्म में इमरान हाशमी विशेष कैमियो में नजर आएंगे, जिन्होंने राम मनोहर लोहिया का किरदार निभाया है। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म में इमरान के किरदार को नया पोस्टर जारी किया, जिसके बाद से इमरान के किरदार को भी मेकर्स फिल्म में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। फिल्म की कहानी अय्यर और दारब फारूकी ने लिखी है, जो 21 मार्च को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर की जाएगी।