अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी है। पूजा एंटरटेनमेंट की पावर पैक्ड एक्शन थ्रिलर 'बड़े मियां छोटे मियां' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है। इस पावर पैक्ड एक्शन फिल्म को भारत में ही नहीं दुनियाभर में दर्शक पसंद कर रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं कि फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन कितनी कमाई की।

ईद की छुट्टी का मिला फायदा

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित 'बड़े मियां छोटे मियां' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग ली है। फिल्म में फर्स्ट डे दुनियाभर में 36.33 करोड़ के कारोबार के साथ बॉक्स ऑफिस विजेता बनकर उभरी है। ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म को त्योहार की छुट्टियों का खासा फायदा मिला है। फिल्म की रोमांचक कहानी और एक्शन सीक्वेंस दर्शकों को खूब रोमांचित कर रहे है। फिल्म के शानदार दृश्य और कलाकारों के दमदार प्रदर्शन की भी खूब सराहना हो रहा है। इंडस्ट्री के गलियारों में चर्चा ये भी है कि 'बड़े मियां छोटे मियां' बॉक्स ऑफिस पर लंबी दौड़ दौड़ने वाली है।

वीकएंड तक ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद

फिल्म की रिलीज के बाद से सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ बढ़ गई है. वहीं, टिकटों की बिक्री में भी इजाफा देखने को मिल रहा है। उम्मीद है कि वीकएंड को नजदीक आते-आते फिल्म ब्लॉकबस्टर हो जाएगी। वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म को दुनियाभर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं।