बेंगलुरु । भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कर्नाटक के दौरे पर है। कर्नाटक के तुमकुरु में उन्होंने शक्ति केंद्र प्रमुख सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान नड्डा ने कहा कि कांग्रेस का दूसरा नाम भ्रष्टाचार कमीशन जातिवाद है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का मिशन सेवा करना है और इनका मिशन कमीशन लेना है। ये भाई को भाई से लड़ाते हैं। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति करती थी। वे लोगों को जातियों और क्षेत्रों में बांटते थे। उन्होंने जातिवाद और वंशवादी राजनीति को बढ़ावा दिया। इसके साथ ही उन्होंने साफ कह दिया कि बीजेपी की राजनीति में जातिवाद और वंशवाद की राजनीति का कोई स्थान नहीं है। 
नड्डा ने कहा कि हमारी सरकार ने जो वादा किया था उन वादों को पूरा किया। कर्नाटक की भाजपा सरकार ने राज्य के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि मैं आप सभी से सक्षम बूथ बनाने का आग्रह करता हूं और समाज के हर वर्ग को इसका हिस्सा बनना चाहिए। यदि आप समाज को एक करना चाहते हैं तब हमें टिफिन मीटिंग आयोजित करनी चाहिए जहाँ हम एक दूसरे के घर का खाना खा सकें और एक हो सकें।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जब से प्रधानमंत्री मोदी जी आए हैं राजनीति से परिवारवाद वंशवाद जातिवाद समाप्त हुआ है। मोदी जी ने सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास और सबका प्रयास इस मंत्र के साथ सबको आगे बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि हम रिपोर्ट कार्ड लेकर चलते हैं हमने जो काम कहे थे किए हैं विकास के नए आयाम लिखे हैं कर्नाटक को आगे बढ़ाने में हमने कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने दावा किया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में हमारे पास एक मजबूत और स्थिर अर्थव्यवस्था है। हमने ब्रिटेन को पीछे छोड़ दिया है और दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गए हैं।