मैनपुरी, उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सांसद डिंपल यादव पहुंचीं। उनके साथ एक बार फिर उनकी बेटी अदिति यादव मंच पर दिखाई दीं। उन्होंने कोई भी वीआईपी ट्रीटमेंट न लेते हुए कार्यकर्ताओं के बीच ही अपनी जगह खोजी।
अदिति के इस अंदाज ने समर्थकों और कार्यकर्ताओं का दिल जीत लिया। उनकी सादगी लोगों के मन को भा गई। उन्होंने लोगों से मां डिंपल यादव को दोबारा संसद भेजने की अपील की। मौजूद समर्थकों ने भी बताते चलें कि यह दूसरा मौका था जब अदिति मां डिंपल के साथ चुनावी समर में नजर आई हैं। इससे पहले 19 मार्च को वह डिंपल यादव के साथ जनसंपर्क में निकलीं थीं। इस मौके पर वह अपनी मां की तरह ही सादेपन और गंभीर अंदाज में दिखी थीं। उनका यह अंदाज लोगों के दिल को छू गया था।
चुनाव प्रचार के दौरान अदिति ने कोई भी वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं लिया, बल्कि वे कार्यकर्ताओं के बीच में ही नजर आईं। जब मां डिंपल यादव ने बोलना शुरू किया तो वह हर शब्द को गौर से सुनतीं और समझती रहीं। अदिति सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। यहां पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। इंस्टाग्राम पर उनके 3.66 लाख फॉलोअर्स हैं, तो वहीं एक्स पर ये संख्या 3.06 लाख है। सैफई परिवार से मुलायम सिंह यादव ने सियासत में कदम रखा था। इसके बाद एक के बाद एक भाई, बेटे, बहू, भतीजे और पोते तेजप्रताप यादव ने किस्मत आजमाई। अभी लगभग एक दशक से सैफई परिवार के किसी नए सदस्य ने सियासत में कदम नहीं रखा है। लेकिन, अब अदिति के मंच पर दिखने के साथ सैफई परिवार का एक नया सदस्य सियासत का ककहरा सीखता दिख रहा है।