रीवा में पति को बंधक बनाकर महिला से गैंगरेप मामले में एक ऑडियो सामने आया है। ऑडियो पीड़‍िता से बात का बताया जा रहा है। हालांकि, मामले में जांच कर रहे एसपी इस तरह के किसी भी ऑडियो के वायरल होने से इनकार कर रहे हैं। अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि क्या सच में यह ऑडियो पीड़‍िता का ही है।

वायरल ऑडियो में कई बातें आई सामने

सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो में पीड़िता एक महिला के सवालों का जवाब दे रही है। पीड़िता के मुताबिक, वह पति के साथ मंदिर से लौट रही थी। अचानक से चार-पांच युवक आकर मारने लगे।

धमकी देकर किया गैंगरेप

तभी एक युवक धमकी देता हुआ बोलता है कि मैं मीडिया प्रभारी का लड़का हूं। पुलिस हमारा कुछ नहीं कर पाएगी। पीड़िता ने बताया कि हम पति-पत्नी हैं, फिर भी युवक नहीं माने। कांच की बोतल दिखाकर मारने की धमकी तक दी। इसके बाद पांचों ने  ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया और वीडियो भी बनाया।

भाजपा का आया बयान

पीड़िता आगे बताती हैं कि जब वो दोनों भागने की कोशिश करते हैं तो बाइक की चाबी खीच ली जाती है और फोन भी ले लिया जाता है। वहीं, मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि पार्टी में मीडिया प्रभारी हैं और आरोपितों के नाम इनसे अलग हैं।

घटना के एक आरोपित का वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ। आरोपित ने कहा कि 'नाले के पास हम मिलकर पार्टी कर रहे थे। सभी बहुत नशे में थे। एक युवक ने बताया कि महिला-पुरुष चट्टान के पास कुछ गलत कर रहे हैं। हम सभी मौके पर पहुंचे और दंपति को पीटा फिर महिला के पति को पेड़ से बांधकर बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना का वीडियो बनाकर चेताया कि अगर पुलिस के पास गए तो वीडियो को वायरल कर देंगे। महिला का महंगा मोबाइल भी हमने छीन लिया था।'
पुलिस ने भी मौके पर से शराब की बोतल, गांजा, मोबाइल आदि सामान जब्त किया है। सभी आरोपित लिट्टी-चोखा बनाने के लिए जंगल में बने नाले किनारे गए थे।