राहुल पांडे के निर्देशन में बनी कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज 'मामला लीगल है' को लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में रवि किशन समेत अन्य स्टार्स की अदाकारी की तारीफ की गई। ऐसे में अब इसके मेकर्स ने फैंस के लिए एक गुड न्यूज शेयर की है। दरअसल, पहला सीजन धमाकेदार होने के बाद अब इसका दूसरे सीजन तहलका मचाने आ रहा है।

जी हां, पहले सीजन के एक महीने के अंदर इसके मेकर्स ने दूसरे सीजन का एलान कर दिया है। बता दें कि पहला सीजन  1 मार्च, 2024 को रिलीज हुआ था, जिसमें अनंत जोशी, निधि बिष्ट और रवि किशन मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे।

कब और कहां रिलीज होगा दूसरा सीजन?

नेटफ्लिक्स ने आज गुरुवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 'मामला लीगल है' के दूसरे सीजन की झलक देखने को मिल रही है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि हंसता हुआ वकील सबसे बेस्ट दिखता है, इसीलिए पटपड़गंज के क्यूटीएस लौट रहे हैं।

मामला लीगल है दूसरे सीजन के लिए लौट रहा है, जल्द ही आ रहा है, सिर्फ नेटफ्लिक्स पर। दूसरे सीजन की अनाउंसमेंट सुनने के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "नेटफ्लिक्स हमेशा मास्टरपीस बनाता है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "अब तक की बेस्ट सीरीज.... दूसरे सीजन के लिए बहुत उत्साहित हूं"।

बता दें कि इसके पहले सीजन में देखने को मिला था कि वकील वीडी त्यागी के रूप में रवि किशन कानूनी प्रणाली में अपने दांव पेंच से खामिया तलाशते हुए दिखाई देते हैं। वहीं, दूसरी तरफ अभिनेत्री नाइला ग्रेवाल ने महिला एडवोकेट अनन्या श्रॉफ की भूमिका में अपना दमखम दिखाया है। अब दूसरा सीजन लोगों को कितना पसंद आता है ये तो इसके रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। हालांकि, इसकी रिलीज डेट का अभी एलान नहीं किया गया है।