बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अक्सर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर खबरों में रहती हैं। अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली कियारा अपनी स्टाइलिंग के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं। वेस्टर्न हो या फिर इंडियन अदाकारा अपने स्टाइल से किसी को भी उदास नहीं करती हैं। यही वजह है कि उनके हर लुक में फोटोज सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस भारतीय डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​द्वाला डिजाइन की गई साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं।

चिकनकारी साड़ी में दिखीं हसीना
हसीना ने अपने लिए कढ़ाई वाली चिकनकारी साड़ी को चुना था, जो दिखने में बेहद ही खूबसूरत थी।सफेद और गोल्डन कलर्स से सजी इस साड़ी पर थ्रेड और सेक्विन का काम हो रहा है। साड़ी में कियारा का ये लुक काफी खूबसूरत है। साड़ी में कियारा आडवाणी एक सपने की तरह लग रही थीं।

ब्लाउज पर टिकीं निगाहें
एक्ट्रेसेस अक्सर अपने ब्लाउज डिजाइन के कारण सुर्खियों में आ जाती हैं। अब कियारा के इस ब्लाउज को ही देख लो। साड़ी के मैचिंग का ये ब्लाउस बोटनेक गले के साथ आता है। इसके नीचे की तरफ में डीप वी नेक कट दिया हुआ है। जो इसे हर डिजाइन से अलग बना रहा है।  

लुक को यूं बनाया खास
कियारा आडवाणी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए मनीष मल्होत्रा ​​​​के कलेक्शन वाली जूलरी के साथ ही अपनो लुक को कम्पलीट किया है। कियारा आडवाणी ने इस लुक को एक अवार्ड शो के लिए कैरी किया था। इन तस्वारों में उनका ग्लैम मेकअप को किया है। इस लुक में उन्होंने अपनी आंखों को अट्रैक्टिल बनाने के लिए आइशैडो, कोहल काजल, मस्कारा लगया है। इसके अलावा पिंर ग्लौसी लिप्स, ब्लश गाल और माथे पर लगी खूबसूरत छोटी काले रंग की बिंदी खूबसूरत में चार चांद लगा रही है।