शहडोल ।   भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा कुछ देर में शहडोल में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव समेत भाजपा के कई अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे। बता दें कि जेपी नड्डा दो दिन के प्रवास पर मप्र आए हैं। करीब एक घंटें पहले उन्होंने जबलपुर में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित किया था।

ये लोग कहते थे मोदी टीका मत लगवाओ

जेपी नड्डा ने कहा कि कोराना काल में यह लोग कहते थे कि मोदी टीका है, मत लगवाओ और फिर खुद लगवाकर आ जाते थे। वैक्सीन को लेकर इन्होंने लोगों को गुमराह किया और पीएम मोदी ने 100 देशों वैक्सीन पहुंचाई। नड्डा ने कहा कि कांग्रेस वाले बेरोगारी और महंगाई चिल्ला रहे हें। लेकिन, मैं कहता हूं कि वे लोग जरूर बेरोजगार हो गए हैं।  

पीएम मोदी ने कहा- जान है तो जहान है

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि देश की राजनीति की संस्कृति में परिवर्तन आया है। पहले जातिवाद को आधार मानकर राजनीतिक करने का तरीका था,  परिवारवाद था। एक ही परिवार के लोग आगे बढ़ते जा रहे थे और बाकी सब ताली बजाओ। पीएम मोदी ने तुष्टिकरण, परिवारवाद और जातिवाद की राजनीतिक को खत्म किया है। उनकी (कांग्रेस) राजनीति पॉलिटिक्स ऑफ डिवीजन की थी, लेकिन हमारी सबको साथ लेकर चलने की है। नड्डा ने कहा कि कोरोना काल में पूरी दुनिया असमंजस में थी। लॉकडाउन लगाए न लगाएं, लेकिन पीएम मोदी ने कहा कि जान है तो जहान है। उन्होंने लॉकडाउन लगाकर देश को कोरोना से लड़ने के लिए तैयार किया। जनवरी 2020 में कोरोना का पहला केस आया और नौ महीने के अंदर दो-दो वैक्सीन देश में तैयार हो गए।  

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा जबलपुर पहुंच गए हैं। वे मानस भवन में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित कर रहे हैं। जेपी नड्डा ने कहा कि राजनीति ने हमें ऐसी मानसिकता में पहुंचा दिया था कि ऐसा लगने लगा कि अब कुछ भी बदलने वाला नहीं है। हमारे मन में बैठ गया था कि अब बदलाव नामुमकिन है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने 10 साल के कार्यकाल में इस मानसिकता को बदल दिया है। अब हमारे मन में आ गया है कि सब बदल सकता है और हम इसे बदलेंगे।

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी शोर बढ़ना शुरू हो गया है। पार्टी और उसके उम्मीदवार को जीत दिलाने लिए राजनीतिक पार्टियों के स्टार प्रचारकों के दौरे प्रदेश में शुरू हो गए हैं। इसी क्रम भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। वे आज जबलपुर और शहडोल के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान जेपी नड्डा कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे, बैठक करेंगे और सभा भी संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज रविवार को रीवा, शहडोल और जबलपुर में चुनाव प्रचार करेंगे। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव मंगलवार को छिंदवाड़ा से रीवा पहुंचेंगे। रीवा में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वे  जबलपुर पहुंचे। सीएम यादव दोपहर 2 बजे शहडोल के गांधी चौक में आयोजित भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की जनसभा में शामिल होंगे और सभा को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद जबलपुर में शाम 6 बजे शहीद स्मारक में शक्ति केंद्र प्रमुख, बूथ अध्यक्ष, त्रिदेव सम्मेलन में भाग लेंगे। इसके बाद भाजपा कार्यालय रानीताल पहुंचकर बैठक में शामिल होंगे। सीएम यादव जबलपुर में ही रात्रि विश्राम करेंगे।