आईपीएल 2024 के 25वें मैच में RCB के सामने MI है। जसप्रीत बुमराह ने घातक गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 21 देकर पांच विकेट लिए। आईपीएल में विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह के बीच की प्रतिद्वंदिता देखने लायक रहती है। दुनिया के बेहतरीन गेंदबाजों में एक जसप्रीत बुमराह ने विराट कोहली के खिलाफ जंग जीत ली।

मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हार्दिक पांड्या का उसक वक्त सफल रहा जब जसप्रीत बुमराह ने विराट कोहली को तीसरे ओवर में तीन के निजी स्कोर आउट कर आरसीबी को बड़ा झटका दिया। जसप्रीत बुमराह ने विराट कोहली को पांचवीं बार आईपीएल में अपना शिकार बनाया।

पांचवीं बार किया आउट

आईपीएल में विराट कोहली बनाम जसप्रीत बुमराह में कई बार दोनों का आमना-सामना हो चुका है। कोहली ने इस लीग में अब तक बुमराह की 95 गेंद का सामना कर चुके हैं। इस दौरान कोहली ने बुमराह के खिलाफ 140 रन बनाए हैं। कोहली ने इस दौरान बुमराह की गेंद पर 15 चौके और 5 छक्के लगाए हैं, जबकि उनका उनका स्ट्राइक रेट बुमराह के खिलाफ 147.36 का रहा है।

कोहली ने 95 गेंद का किया सामना

वहीं, स्टार तेज गेंदबाज बुमराह ने कोहली को अपनी 95 गेंद पर 5 बार आउट किया है जो किसी भी लिहाज से बुरा नहीं है। यानी औसतन उन्होंने कोहली को 26 गेंद के बाद आउट किया है। बुमराह की गेंद पर विकेट के पीछे ईशान किशन ड्राइव लगाकर विराट कोहली का शानदार कैच पकड़ा।

बता दें बुमराह ने आरसीबी के खिलाफ घातत गेंदबाजी। 4 ओवर के स्पेल में जसप्रीत बुमराह ने 21 रन देकर चार विकेट चटकाए। बुमराह ने विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस, महिपाल लोमरोर, सौरभ चौहान और विजय कुमार का विकेट चटकाया।