शुक्रवार से आईपीएल 2024 का आगाज हो रहा है. इस सीजन के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें आमने-सामने होगी. वहीं, हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेगी. मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला 24 मार्च को खेला जाएगा. बहरहाल, इस मुकाबले के लिए मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशन में जमकर पसीना बहा रहे हैं. मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों के अलावा गेंदबाज खुद को मैच के लिए तैयार कर रहे हैं.

रोहित शर्मा ने नेट प्रैक्टिस में खूब लगाए चौके-छक्के...

वहीं, सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में रोहित शर्मा नेट प्रैक्टिस में चौकों-छक्कों की बौछार कर रहे हैं. जिस अंदाज में रोहित शर्मा आसानी से बड़े शॉट्स खेल रहे हैं, वह विपक्षी गेंदबाजों के लिए शुभ संकेत नहीं हैं. बहरहाल, सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस 5 बार बनी चैंपियन

बताते चलें कि रोहित शर्मा आईपीएल इतिहास के सबसे कामयाब कप्तानों में गिने जाते हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने रिकॉर्ड 5 बार आईपीएल टाइटल जीता है. रोहित शर्मा के अलावा महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने 5 बार ट्रॉफी जीती है. हालांकि, अब रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के कप्तान नहीं हैं. पिछले दिनों मुंबई इंडियंस ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को अपनी टीम का नया कप्तान नियुक्त किया. लेकिन रोहित शर्मा बतौर खिलाड़ी मुबंई इंडियंस के साथ खेलते रहेंगे.