करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर थमने को तैयार नहीं है। रिलीज के चंद दिनों में ही फिल्म ने चीते की रफ्तार पकड़ ली है और वर्ल्डवाइड 100 करोड़ क्लब में करीब पहुंच गई है।

'क्रू' को बिजनेस करने के लिए बेहद कम समय मिला। रिलीज के पहले ही बॉक्स ऑफिस शैतान ने अपने पैर पसार लिए थे। वहीं, कुछ दिनों में बड़े मियां छोटे मियां और मैदान थिएटर्स में पहुंचने वाली है। ऐसे में 'क्रू' के पास कुछ दिन ही बचे हैं नोट समेटने के लिए और लागत निकालने के लिए।

100 करोड़ के करीब 'क्रू'

'क्रू' एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। फिर भी एक्शन फिल्मों के चलन के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब रही। जल्द फिल्म दुनियाभर में एक माइल स्टोन एचीव करने वाली है, क्योंकि 100 करोड़ क्लब से 'क्रू' की नजदीकी बढ़ गई है। 'क्रू' के मेकर्स ने फिल्म के पांचवें दिन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की रिपोर्ट शेयर की है।

'क्रू' ने किया कितना बिजनेस ?

'क्रू' लगातार ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए हुए है। ताजा आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने दुनियाभर में 77.33 करोड़ का बिजनेस कर लिया। आने वाले वीकेंड में 'क्रू' के बिजनेस की रफ्तार और बढ़ सकती है और फिलम वर्ल्डवाइड 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है, लेकिन कॉमेडी के तड़के के साथ।