बिलासपुर- बिलासपुर- महिला दिवस के उपलक्ष्य में बिलासपुर पुलिस के सहयोग से अनअकैडमी सेंटर द्वारा “नारी आज के युग की” 7 मार्च से 12 मार्च तक अभिव्यक्ति, जागरूकता अभियान के रूप में चलाया जायेगा। महिला सशक्तिकरण को लेकर विभिन्न माध्यमों से इसका प्रचार प्रसार किया जाएगा। इसकी शुरुआत 7 मार्च से होगी तथा 12 मार्च को लखीराम अग्रवाल ऑडिटोरियम बिलासपुर में इस कार्यक्रम का ग्रैंड फिनाले होगा। इस दौरान सम्मान समारोह, टैलेंट शो, मदर चाइल्ड रनवे कर कार्यक्रम का समापन किया जाएगा। आज बिलासपुर प्रेस क्लब में पत्रकारों को जानकारी देते हुए कार्यक्रम आयोजक अंशु सिंह और उनके सहयोगी आर्या,काजल,रौनक ध्रुव ने बताया कि इस कार्यक्रम में हिन्दी सीरियल एवम् फ़िल्म जगत की मशहूर फिल्म अभिनेत्री पूजा गोर सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में मौजूद रहेंगी।
पूजा गौर प्रतिज्ञा सीरियल फ़िल्म केदारनाथ में मुख्य भूमिका में नज़र आई है।वह स्वयं अपने हाथ से नारी शक्ति का सम्मान करेगी इस कार्यक्रम में जनप्रतिनिधि तथा प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। 7 मार्च से इस कार्यक्रम की शुरुवात होगी जिसमें नुक्कड़ नाटक, LED वॉल के ज़रिए फिल्म एवं सोशल मीडिया में जागरूकता सॉग के माध्यम से लोगो को जागरूक करने का प्रयास किया जाएगा।
अभिव्यक्ति ऐप के फ़ायदे एवम् इस्तेमाल के बारे में भी बताया जाएगा जो कि महिलाओं के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस की एक अनोखी पहल होगी। इसे हर महिला को जानना जरूरी है।