नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्स अपार्टमेंट के बाहर रविवार सुबह दो संदिग्ध व्यक्तियों ने फायरिंग की। इस खबर ने उनके फैंस के साथ-साथ हर किसी को हैरान कर दिया। वहीं, मुंबई की बांद्रा पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है।

इसके साथ ही पुलिस ने सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अब इस मामले में सलमान के पिता सलीम खान ने की प्रतिक्रिया आई है।

फायरिंग पर सलीम खान का रिएक्शन

न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान के घर पर फायरिंग की खतरनाक घटना के कुछ घंटों बाद अब लेखक और अभिनेता सलीम खान ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। सलीम खान ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है, बताने को कुछ नहीं है। वे सिर्फ पब्लिसिटी चाहते हैं, चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

राहुल कनाल ने दिया अपडेट

इससे पहले राहुल कनाल ने सलमान खान के बारे में अपडेट शेयर किया था। पैपराजी ने राहुल से गैलेक्सी अपार्टमेंट से बाहर निकलते समय पूछा था कि अभी भाई कैसे हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि दुआ है ऊपर वाले की, भाई सब अच्छे हैं।

3 राउंड फायरिंग की मिली जानकारी

अब संदिग्ध शूटरों की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गई है। रविवार सुबह करीब 5 बजे अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर दो अज्ञात लोगों ने फायरिंग कर दी थी। पुलिस को 3 राउंड फायरिंग की जानकारी मिली है। अब केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि इससे पहले भी कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। यह खबरें कई बार सामने आती रही हैं कि कुख्यात गैंग्सटर लॉरेंस बिश्नोई एक्टर को कई बार जान से मारने की धमकी दे चुके हैं।