कुणाल देशमुख के निर्देशन में बनी जन्नत साल 2008 की हिट फिल्मों में से एक रही। जन्नत ही वो फिल्म थी, जिसने इमरान हाशमी को एक अलग पहचान दिलाई थी। साल 2012 में इसका सीक्वल भी बना था, जिसमें ईशा गुप्ता ने अहम भूमिका निभाई थी। यह फिल्म भी बडे़े पर्दे पर हिट रही थी। अब तीसरी किश्त का इंतजार किया जा रहा है।

जन्नत 2 को रिलीज हुए 12 साल हो गए हैं, लेकिन अभी तक इसकी तीसरी किश्त को लेकर कोई उम्मीद नहीं जग रही है। मुकेश भट्ट और महेश भट्ट ने मिलकर इस फिल्म का निर्माण किया था। अब दोनों के बीच रिश्ता ठीक नहीं है। ऐसे में जन्नत 3 भी अटकी हुई है। हाल ही में, इमरान हाशमी ने जन्नत 3 को लेकर बात की है।

जन्नत 3 पर बोले इमरान हाशमी

इमरान हाशमी ने एक हालिया इंटरव्यू में जन्नत 3 को लेकर बात की है। अभिनेता का कहना है कि वह इस फिल्म में काम करना चाहते हैं, लेकिन महेश और मुकेश के साथ आने के बाद ही यह मुमकिन हो सकता है। हिंदुस्तान टाइम्स संग बातचीत में इमरान ने कहा-

मुझे जन्नत 3 करना अच्छा लगेगा। शायद नई बोतल में पुरानी शराब होगी। इसे संभव बनाने के लिए निर्माताओं (महेश भट्ट और मुकेश भट्ट) को साथ आना होगा, जिसे मैं दुर्भाग्य से ऐसा होते हुए नहीं देख पा रहा हूं। यह एक टीम है। अब किसी चमत्कार या किस्मत से ही यह मुमकिन हो पाएगा। तब तक मेरी जिंदगी चलती रहेगी। मैं वही करता हूं जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है। मेरे कुछ प्रोजेक्ट्स की घोषणा होने वाली है। 

इमरान हाशमी ने कहा कि आने वाले समय में वह द बैड ब्वॉय जैसी फिल्में करने वाले हैं, जिसमें उनकी भूमिका को ऑडियंस ने खूब पसंद किया था।