बॉलीवुड सितारों को तब भी याद किया जाता है, जब वो दुनिया को अलविदा कह देते हैं. इस लिस्ट में सतीश कौशिक का नाम भी शामिल है. यही कारण है कि आज उनकी बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर फैंस से लेकर इंडस्ट्री के सितारों तक, हर कोई उनकी बात करता दिख रहा है. कुछ देर पहले अनुपम खेर ने भी उनके लिए इमोशनल कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है. बता दें कि दोनों की दोस्ती के चर्चा दूर-दूर तक हुआ करते थे. आइए जानते हैं अभिनेता ने क्या लिखा. 

अनुपम खेर ने शेयर किया सतीश कौशिक के लिए वीडियो 

अनुपम खेर और सतीश कौशिक की दोस्ती के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में हुआ करते थे. दोनों को हमेशा एक साथ देखा जाता है. ऐसे में अभिनेता का जाना अनुपम खेर के लिए किसी पहाड़ ने कम नहीं था. आज सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सरी पर उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए अपने दोस्त को जन्मदिन की बधाई दी. साथ ही लिखा कि सतीश आज भी उनके आसपास ही हैं.

अनुपम खेर लिखते हैं, 'मेरे लिए तुम हमारे आसपास हो. तस्वीरों में, खाने में, बातचीत में, जब मैं अकेला होता हूं, जब मैं लोगों के साथ होता हूं.' बता दें कि सतीश कौशिक के लिए अनुपम खेर का यह पोस्ट इंटरनेट पर छा गया है. लोगों का कहा है कि ऐसी दोस्ती आजकल बहुत कम देखने को मिलती है. 

सतीश कौशिक का निधन कब हुआ था? 

सतीश कौशिक का निधन साल 2013 में 9 मार्च के दिन हुआ था. उनका अचानक दुनिया को अलविदा कहना बहुत दुखद था. अस्थमा और हाई ब्लड प्रेशर जैसी समस्याओं से वो जूझ रहे थे और कार्डियक अरेस्ट की वजह से सतीश कौशिक का निधन हुआ था.