मथुरा। बसपा के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद गुरुवार को पहली बार मथुरा पहुंचे तो विपक्षी दलों पर जब हुंकार भरी। लोकसभा के बसपा प्रत्याशी सुरेश सिंह के पक्ष में आयोजित जनसभा में उन्होंने भाजपा के साथ ही कांग्रेस और सपा पर भी निशाना साधा। कहा कि लाल टोपी वाले गद्दार हैं, इन्हें वोट के बजाए कटोरा थमाएं।

लक्ष्मी नगर में आयोजित जनसभा में उन्होंने कहा कि इस बार सपा की साइकिल का टायर अलग और सीट अलग है। उन्होंने कहा कि ये मुस्लिम अच्छी तरह जानते हैं कि जिस समाज ने इन्हें एकतरफा वोट डाला, उन पर अत्याचार हो रहा है और सपाई मुंह नहीं खोल रहे हैं। इनसे कहिए कि अपनी लाल टोपी अपने पास रखें। 

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अपना हाथ दिखाकर बेवकूफ बना रही है। जब वह साठ साल तक सत्ता में थे, तब कहां थे। जब वीपी सिंह की सरकार भाजपा गिरा रही थी, तब कांग्रेस के मुंह से आवाज नहीं निकली। उन्होंने कहा कि कहां थे कांग्रेसी जब बाबा साहब को भारत रत्न देने की मांग उठी। 

राम मंदिर बनाया, अच्छी बात है

आकाश आनंद ने कहा कि यूपी में भाजपा की सरकार है उनके लोग कहते हैं कि राम मंदिर बनाया। ये अच्छी बात है। जब बाबरी मस्जिद बनेगी तो हम आपके साथ खड़े होंगे और कहा कि आप सर्वसमाज का नेतृत्व कर रहे हैं। ये सरकार खुद को बुलडोजर सरकार कहती है। किसी का घर बुलडोजर से उखाड़ोगे तो क्या अच्छी बात होगी। 

उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी वाले वोट मांगने आएं तो उनसे कहिए कि आपने दस साल में क्या किया। हमें धर्म से मतलब नहीं अगर हमारा पेट खाली है, जिन्होंने नौकरी के बजाए कटोरा हाथ में दिया, आप उन्हें कटोरा थमाएं।