अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म 'मैदान' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. 'मैदान' फिल्म में अजय देवगन लेजेंड फुटबॉल खिलाड़ी के किरादर में नजर आने वाले हैं. जहां एक तरफ 'मैदान' अपनी कहानी के लिए सुर्खियों में बनी हुई है, वहीं दूसरी तरफ फिल्म के टीजर-ट्रेलर में अजय देवगन की अदाकारी देख फैंस तारीफें करने से थक नहीं रहे हैं. इन्हीं सब के बीच खबर आई है कि सेंसर बोर्ड ने 'मैदान' को हरी झंडी दिखा दी है. CBFC ने सिर्फ परमिशन नहीं, बल्कि बिना किसी सीन या डायलॉग को काटे मैदान को U/A सर्टिफिकेट दिया है. 

मैदान पर नहीं चली सेंसर की कैंची!

रिपोर्ट्स की मानें तो, सेंसर बोर्ड ने बिना किसी काट-पीट के 'मैदान' को ग्रीन सिग्नल दिया है. लेकिन फिल्म की शुरुआत में एक डिस्कलेमर देने के लिए कहा गया है. जिसमें लिखा हो- 'यह फिल्म सार्वजनिक डोमेन में उपलब्ध सच्ची घटनाओं, महान फुटबॉल खिलाड़ियों के विचारों और काल्पनिक तत्वों वाले लेखकों के रिसर्च से इंस्पायर एक काल्पनिक कहानी है.' साथ ही फिल्म में एंटी स्मोकिंग टिकर डालने के लिए भी मेकर्स से कहा गया है.  

मैदान का रनटाइम और कहानी

रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि अजय देवगन स्टारर फिल्म का रनटाइम करीब 3 घंटे, 1 मिनट और 30 सेकेंड है. रणबीर कपूर की 'एनिमल' के बाद 'मैदान' फिल्म की लंबाई 3 घंटे से ऊपर टापी है. बता दें, 'मैदान' फिल्म का डायरेक्शन अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने किया है. तो वहीं फिल्म प्रोड्यूस बोनी कपूर ने की है. 'मैदान' में अजय देवगन के साथ प्रियामणि, गजराज राव, रुद्रनिल घोष अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं. मैदान की कहानी सैयद अब्दुल रहिम पर बेस्ड है, जिन्होंने फुटबॉल में देश का नाम रौशन करने के लिए अपनी जान लगा दी थी.