फतेहपुर । फतेहपुर में शादीशुदा हिंदू युवती ने दूसरे धर्म के युवक पर धोखाधड़ी किडनैपिंग और रेप का आरोप लगाया है। 21 साल की युवती का आरोप है कि युवक ने उसे नाम बदलकर प्रेम जाल में फंसाया। फिर एक दिन मिलने के बहाने बुलाकर उसका किडनैप कर लिया और तीन दिन तक उससे रेप करता रहा। 
पुलिस ने बताया कि युवती का जब कहीं पता नहीं लगा तो परिजनों ने थाने जाकर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पता लगाया कि युवती का किडनैप हुआ है। पुलिस की टीम ने जगह-जगह छापेमारी की और उन्हें युवती मिल गई। पुलिस ने युवती को परिजनों को सौंप दिया। वहीं जिस आरोपी ने युवती को किडनैप किया था उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है। जिस पर आगामी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस को पीड़िता ने बताया कि दो महीने पहले उसके मोबाइल पर एक युवक का कॉल आया था। युवक ने अपना नाम सोनू सिंह बताते हुए कहा कि वह एक क्षत्रिय परिवार से है। जिसके बाद फोन पर उससे बात करने लगी। प्यार परवान चढ़ा तो 14 दिसंबर को प्रेमी ने विश्वास में लेकर उसे एक जगह मिलने बुलाया।
वहां से वह युवती को एक घर में ले गया। उस घर में पहुंचकर युवती को पता चला कि उसके प्रेमी का नाम सोनू सिंह नहीं बल्कि सलीम है तो उसके पैरों से जमीन खिसक गई। जब उसने इस बात का विरोध किया तो सलीम ने उसे बंधक बनाकर जबरन धर्मांतरण का दबाव बनाकर शादी करने को कहा। लड़की ने जब मना कर दिया तो वह तीन दिन तक उससे रेप करता रहा।
उधर मामले की भनक लगते ही हिंदूवादी संगठन के कुछ लोग भी थाने पहुंच गए। युवती ने अपने ऊपर हुए जुर्म की दास्तान सभी लोगों के सामने बयां की हिंदूवादी संगठन के लोगों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की तीन साल पहले शादी हुई थी। उसका दो साल का बेटा भी है। लेकिन ससुरालियों की प्रताड़ना से तंग आकर वह अपने मायके में रह रही है। थानाध्यक्ष ललौली रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया की पीड़िता की तहरीर पर आरोपी सलीम के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ जारी है। पीड़िता का भी मेडिकल करवाया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।